Subscribe Now!

विहिप नेता सुरेंद्र जैन का विवादित बयान, कहा- मुस्लिमों के डर से पर्दा करती हैं हिंदू ​महिलाएं

  • विहिप नेता सुरेंद्र जैन का विवादित बयान, कहा- मुस्लिमों के डर से पर्दा करती हैं हिंदू ​महिलाएं
You Are Here
विहिप नेता सुरेंद्र जैन का विवादित बयान, कहा- मुस्लिमों के डर से पर्दा करती हैं हिंदू ​महिलाएंविहिप नेता सुरेंद्र जैन का विवादित बयान, कहा- मुस्लिमों के डर से पर्दा करती हैं हिंदू ​महिलाएंविहिप नेता सुरेंद्र जैन का विवादित बयान, कहा- मुस्लिमों के डर से पर्दा करती हैं हिंदू ​महिलाएं

शामलीः विहिप नेता सुरेंद्र जैन ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में पहले पर्दा प्रथा नहीं थी, लेकिन अब हिंदू महिलाएं मुस्लिमों के डर से पर्दा करती हैं।

मुसलमानों के कारण ही हिंदुस्तान में पैदा हुई घूंघट प्रथा
उन्होंने कहा कि घूंघट प्रथा हिंदू समाज का मूल रुप नहीं है। मुस्लिम लोगों की नजर हमेशा दूसरे धर्मों की बहू-बेटियों पर रहती थी। केवल अपनी इज्जत बचाने के लिए महिलाओं ने घूंघट करना शुरु किया। आने वाला युग महिला सशक्तिकरण का युग है। इसलिए हिंदू औरतों को घूंघट से बाहर आना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। पर्दे से बाहर निकलकर उन्हें अपनी क्षमताओं का विस्तार करना चाहिए, उन्हें भी उंची उड़ान उड़नी हैं।

जिहाद के कारण चल रहा आतंकवाद होगा खत्म  
पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर की आपने कहा था कि जब तक अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनेगा तब तक आतंकवाद खत्म नहीं होगा। इस पर उन्होंने कहा कि मैंने यह कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनते ही आतंकवाद खत्म हो जाएगा। कारण यह कि बाबर जेहादी था वह आतंकवादी था। जितने भी विश्व में आंतकवादी है वो जिहाद के नाम पर सब करते हैं। बाबर नाम की जेहादी की पराज्य अब सब को ध्यान में आएगी। अब जिहादियों के दिन निकल गए हैं, साथ में मिलकर रहने के दिन आ गए हैं। जिहाद के कारण चल रहा आतंकवाद भी अब खत्म होगा।

सरकार सेना को आदेश देकर पाकिस्तान के करवाए टुकड़े 
पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर में हो रही गोलीबारी पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कुत्ते की पूंछ है और इसको यदि नली में भी रखा जाए तब भी ये सीधी होने वाली नहीं है। इसको तो जड़ से काटकर फेंक देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह अप्रत्यक्ष लड़ाई नहीं है प्रत्यक्ष युद्ध हो रहा है। सरकार सेना को आदेश देकर पाकिस्तान के छोटे-छोटे टुकड़े करवाए।

बता दें कि शामली में विश्व हिंदू परिषद के धर्म रक्षा निधि कार्यक्रम में केंद्रीय सह संगठन मंत्री सुरेंद्र जैन पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यह सब बातें कहीं। 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन