वरुण गांधी ने जनभावनाओं की बात कर जीता लोगों का दिल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jun, 2017 06:48 PM

varun gandhi won the hearts of people who talked about the public sentiments

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं सुल्तानपुर के सांसद वरुण गांधी ने कहा कि....

सुल्तानपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं सुल्तानपुर के सांसद वरुण गांधी ने कहा कि जब तक देश की ताकत अंतिम व्यक्ति तक नहीं पहुंचेगी तब तक देश की ताकत का कोई मतलब नहीं है। अपने संसदीय क्षेत्र के 2 दिवसीय दौरे के पहले दिन गांधी ने दूबेपुर के कई क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं में भावनात्मक भाषण दिए। उन्होंने कहा कि राजनीतिज्ञ ऐसा प्राणी है जो जनता की वोट भी लेता है और माला भी। जनता हमारी ताकत है और बड़े बुजुर्गों की वजह से मैं आज यहां खड़ा हूं। मैं गांव के विकास के लिए आया हूं। हम आपके और आप हमारे है इसमें कोई दूरी नहीं होनी चाहिए। पार्टी के सारे नेता जो मेरे साथ काम कर रहे है यह सभी हमारे तरकस के तीर और बाजू है।

उन्होंने कहा कि पहले अंग्रेज सूट-बूट में आते थे और जनता को अपने जूते के नीचे रखते थी लेकिन आज हम आजाद है। न कोई राजा है और न कोई साहब है। एक बार पंडित नेहरू के दौरे में एक वृद्ध महिला ने उनका गिरहबान पकड़ लिया और कहा तुम तो कहते थे देश आजाद हो गया है कहां है आजादी। टिकरिया में गांधी ने कहा कि यहां के लोग अपनी आवाज दिल्ली और सुल्तानपुर नहीं पहुंचा सकते है इसीलिए हम यहां आए है। उन्होंने कहा कि देश सब की तपस्या से बना है हिन्दू, मुस्लिम, सिखय, ईसाई और दलित सभी ने हिंदुस्तान को बनाया है लेकिन कुछ चीजों में कमी रह गई है।

गांधी ने कहा कि लोगों के पास मकसद नहीं है। उसी को हमें जानना है। कोई अभिनेता बनने के लिए मुम्बई, नौकरी के लिए फैक्ट्री में तथा अस्पतालों में नर्स बनना चाहता है तो हमें बताएं हम बात करेगें। हम यहां नेता नहीं बेटा और भाई बनकर आए है। हम आपके वोट, पैसा, सम्पति की कीमत नहीं जानते लेकिन दुआओं की कीमत जानते हैं। हमें कोई धर्म जाति नहीं दिखती, बल्कि आपके सपने दीखते है। हर आदमी की कीमत 10 करोड़ है। आप हमारे पास आए और हर गांव में विकास कराएं।

भाजपा सांसद ने कहा कि उनका सुल्तानपुर में कार्यालय है आप अपनी मांग और समस्याए वहां लिखकर दे सकते है। उन्होंने सभा के बाद लोगों से के पास जाकर जनसंपर्क किया और उनकी समस्याओं को सुना। गांधी ने दूबेपुर की नहर पर पुल बनवाने और सड़क के चौड़ीकरण की घोषणा की। उन्होंने रायबरेली, अमेठी के रास्ते अपने संसदीय सीमा क्षेत्र धंम्मौर से दूबेपुर के गांवों में नुक्कड़ सभा व जनसंपर्क भी किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!