स्कूल में चाबूक से मारपीट मामलाः मंत्री याकूब के घर पर पुलिस ने दी दबिश, 4 गिरफ्तार, बहू फरार

You Are Here
स्कूल में चाबूक से मारपीट मामलाः मंत्री याकूब के घर पर पुलिस ने दी दबिश, 4 गिरफ्तार, बहू फरारस्कूल में चाबूक से मारपीट मामलाः मंत्री याकूब के घर पर पुलिस ने दी दबिश, 4 गिरफ्तार, बहू फरारस्कूल में चाबूक से मारपीट मामलाः मंत्री याकूब के घर पर पुलिस ने दी दबिश, 4 गिरफ्तार, बहू फरार

मेरठः मेरठ के पब्लिक गर्ल्स स्कूल में छात्राओं और शिक्षिकाओं को चाबुक से पीटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में स्कूल संचालक ताराचंद शास्त्री द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के आवास पर दबिश दी। जहां, इस मामले से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि मंत्री की बहू की तलाश अभी जारी है।

4 गिरफ्तार, बहू फरार
एसपी सिटी मान सिंह चैहान के नेतृत्व में 2 सीओ व 5 थानों की पुलिस एवं पीएसी और पैरा मिलेट्री फोर्स ने पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के आवास पर दबिश दी। जहां इस मामले से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों को देर रात कोर्ट पेश कर दिया। जहां, उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं उन्होंने कहा कि मंत्री की बहू की गिरफ्तारी के लिए उनके रिश्तेदारों के घर छापा मारा जा रहा है।

जानिए क्या था मामला?
बता दें कि एमपीजीएस में विगत 2 दिन पहले पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की पुत्रवधु करीब एक दर्जन युवकों के साथ स्कूल पहुंची थी तथा उसके द्वारा हंटर से स्कूल की 4 छात्राओं व टीचर्स की पिटाई की गई थी। इस मामले के बाद स्कूल की सभी छात्राएं दहशत में आ गई थी तथा उनके परिजनों द्वारा स्कूल छोडने की बात भी कही जा रही है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!