यूपी: कब्र खोदकर निकाली गई लाश, जानिए क्या है मामला

Edited By ,Updated: 08 May, 2017 10:51 AM

upthe zombies extracted by graves know what is the matter

चंदौली जिले में एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग युवती के शव को दफनाए जाने के बाद उसकी कब्र से बाहर निकाला गया.....

चंदौलीः चंदौली जिले में एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग युवती के शव को दफनाए जाने के बाद उसकी कब्र से बाहर निकाला गया। बता दें 24 अप्रैल को मुगलसराय कोतवाली के वार्ड नंबर 2 के मुस्लिम इलाके में एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई थी। जिसके बाद आनन-फानन में उसके शव को दफना दिया गया था। जिसके बाद परिजनों ने जिलाधिकारी चंदौली से मिलकर अपनी मृत बेटी के शव का पोस्टमॉर्टम कराने का आग्रह किया है।

परिजनों की शिकायत पर कब्र से शव को निकाला 
जिलाधिकारी के आदेश पर कोतवाली क्षेत्र के कसाब महल स्थित कब्रिस्तान से एसडीएम मुगलसराय सीओ सदर के साथ मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने अपने सामने कब्र को खुदवाकर शव निकलवाया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। एसडीएम मुगलसराय का कहना है पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। अगर आरोप साबित हुए तो दोषियों खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी।

मृतका के पिता ने मामले पर दिया ये बयान 
मृतका के पिता ने बताया की 24 अप्रैल 2017 को रोज की तरह वे रेलवे स्टेशन पर चने बेचने चले गए। घरेलू काम से मृतक की मां भी गई हुई थी। इसी दौरान मौका पाकर मकान मालिक और एक अन्य किराएदार ने नाबालिग लड़की के साथ पहले तो दुष्कर्म किया और उसकी गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। यही नहीं इस जघन्य अपराध को छुपाने के लिए बेटी के चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया।

कहा- मौत के समय हम थे बदहवास इसलिए शव दफनाया
जब मै स्टेशन से घर लौटा तो बेटी का शव नग्न अवस्था में घर में पड़ा हुआ था। यह देखते ही मैं और मेरी पत्नी बदहवास हो गए। हमारे रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे जिसके बाद बेटी के शव को आनन-फानन में कब्रिस्तान में दफना दिया गया। घटना के समय हम लोग बदहवास थे। सभासद से मिलकर मकान मालिक अपने मंसूबों में कामयाब हो गया। घटना के एक-दो दिन बाद हम लोगों को आशंका हुई कि हमारी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है और उसकी हत्या की गई है।

मामले की गम्भीरता को देख डीएम ने की कार्रवाई 
घटना के बाद मृतका के परिजनों ने 4 मई को डीएम और एसपी से मिलकर मृतका के शव का पोस्टमॉर्टम कराने की गुहार लगायी। जिसे गम्भीरता से लेते हुए डीएम चंदौली हेमंत कुमार ने सहमति जताते हुए एसडीएम मुगलसराय के नेतृत्व में एक टीम बनाई। एसडीएम मुगलसराय के नेतृत्व में टीम कब्रिस्तान पहुंचे और शव को निकाला गया। मृतका का चेहरा बुरी तरह जला हुआ था। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!