स्मृति ने यूपी की जनता से पूछा- क्या 24 घंटे आती है बिजली? मिला यह जवाब

Edited By ,Updated: 23 Feb, 2017 08:38 AM

up to 24 hours of memory comes from the public asked what power

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राज्य में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति एवं कानून व्यवस्था दुरुस्त होने के झूठे दावे के साथ अखिलेश यादव कांग्रेस के सहारे फिर....

वाराणसी:केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राज्य में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति एवं कानून व्यवस्था दुरुस्त होने के झूठे दावे के साथ अखिलेश यादव कांग्रेस के सहारे फिर समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार की वापसी का सपना देख रहे हैं, जो पूरा होने वाला नहीं है और राज्य में केंद्र की तर्ज पर ‘सबका साथ, सब का विकास’ की नीति पर चलने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन की मजबूत सरकार बनेगी। ईरानी ने यहां रोहनियां विधानसभा क्षेत्र के काशीपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में न तो लोगों को जरूरत के मुताबिक बिजली मिल रही है और न ही कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी है, लेकिन यादव तमाम चुनावी सभाओं में झूठे दावे एवं बड़े-बड़े बादे कर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

गंगा मां की कसम खाकर बताएं कि क्या 24 घंटे आती है बिजली?
उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि सच्चाई क्या है और वह उसी के मुताबिक मतदान के जरिए अपना फैसला सुनाएगी। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि गंगा मां की कसम खाकर बताएं कि बिजली 24 घंटे आती है क्या। सभा में मौजूद लोगों ने एक स्वर में कहा नहीं आती है। ईरानी ने कहा कि जब राज्य में भाजपा गठबंधन की सरकार बनेगी तो बिना भेदभाव के सभी को जरूरत के मुताबिक बिजली की आपूर्ति शहर से लेकर गांव तक होगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार की अनेक योजनाओं पर तेजी से कम चल रहा है और राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद उस पर तेजी से अमल होगा।

केंद्र की सरकार ने बिना किसी भेदभाव के किया विकास कार्य
ईरानी ने कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री की पत्नी खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं तो राज्य की आम महिलाओं की क्या स्थिति होगी, यह आसानी से समझा जा सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद महिलाओं की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाएगा और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार ने बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य किया है। वाराणसी हो या अमेठी, सभी जगहों पर समान रुप से विकास के लिए धन की व्यवस्था की गई है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा राज्य की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार ने अपने कार्यकाल में हर मामले में भेदभाव किया, जिससे उसके प्रति असंतोष का माहौल है।

प्रदेश की जनता ‘गुंडा राज’ से त्रस्त, चाहती बदलाव
उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ‘गुंडा राज’ से त्रस्त है और वह अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता भाजपा के पक्ष में मन बना चुकी और यही वजह है कि राज्य में अब तक हुए मतदान में भारी संख्या में लोगों ने भाजपा गठबंधन के पक्ष में मतदान किया है, जिससे उन्हें उम्मीद है कि भारी बहुमत से भाजपा गठबंधन की सरकार बनेगी। ईरानी ने सपा-कांग्रेस के चुनावी गठबंधन को ‘अवसरवादी गठबंधन’ बताते हुए कहा कि इससे दोनों में से किसी को लाभ नहीं मिलेगा क्योंकि जनता अच्छी तरह से जानती है कि दोनों ने सिर्फ सत्ता के लालच में हाथ मिलाया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!