Subscribe Now!

UP: दस्यु बबुली का आतंक, ठेकेदार से मांगी 5 लाख की रंगदारी

You Are Here
UP: दस्यु बबुली का आतंक, ठेकेदार से मांगी 5 लाख की रंगदारीUP: दस्यु बबुली का आतंक, ठेकेदार से मांगी 5 लाख की रंगदारीUP: दस्यु बबुली का आतंक, ठेकेदार से मांगी 5 लाख की रंगदारी

चित्रकूट: बीहड़ में खौफ का पर्याय बने दस्यु डकैत बबुली कोल की गैंग ने निर्माणाधीन विद्युत उपकेंद्र पर धावा बोलकर 3 मजदूरों से नगदी व मोबाइल लूट लिया और धमकी दी की 5 लाख रुपए रंगदारी देने के बाद ही काम होने देंगे। फिलहाल पुलिस ने ठेकेदार की तहरीर पर बबुली कोल, लवलेश सहित 2 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक साढ़े पांच लाख के इनामी डकैत बबुली कोल ने मंगलवार देर रात कैलहा गांव के पास 33/11 केवीए विद्युत उपकेंद्र के निर्माण स्थल पर धावा बोल दिया और 3 मजदूरों के साथ बुरी तरह से मारपीट की। मजदूरों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानिकपुर में चल रहा है।

पीड़ित मजदूरों ने बताया कि मारपीट करने के बाद डकैतों ने उनके मोबाइल और पास में मौजूद करीब 2 हजार रूपए भी लूट लिए। डकैतों ने ठेकेदार तक कमीशन पहुंचाने का संदेश देने और न देने पर बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी है। ठेकेदार की तहरीर पर बबुली कोल, लवलेश और 2 अज्ञात के खिलाफ बहिलपुरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इधर बुधवार सुबह ठेकेदार अनूप कुमार मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेंद्र को बताया कि अज्ञात नंबर से उसे मोबाइल पर बबुली कोल गैंग ने 5 लाख की रंगदारी मांगी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि डकैतों की तलाश में कांबिंग की जा रही है। निर्माण कार्य नहीं रुकने दिया जाएगा। ठेकेदार की मांग पर सुरक्षाकर्मी भी निर्माण स्थल पर भेजे जाएंगे।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन