'पद्मावती' को लेकर UP में बढ़ा विरोध, सांसद सहित 2 विधायकों ने लिखा CM योगी को पत्र

You Are Here
'पद्मावती' को लेकर UP में बढ़ा विरोध, सांसद सहित 2 विधायकों ने लिखा CM योगी को पत्र'पद्मावती' को लेकर UP में बढ़ा विरोध, सांसद सहित 2 विधायकों ने लिखा CM योगी को पत्र'पद्मावती' को लेकर UP में बढ़ा विरोध, सांसद सहित 2 विधायकों ने लिखा CM योगी को पत्र

अलीगढ़/आजमगढ़: संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर यूपी में विरोध बढ़ता ही जा रहा है। इसी क्रम में अलीगढ सांसद सहित 2 विधायकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर राज्य के सभी जिलों व देश में फिल्म रिलीज न कराए जाने की मांग की है। वहीं दूसरी तरफ आजमगढ़ में फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर कई सामाजिक संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया।
PunjabKesari
फिल्म 'पद्मावती' के विरोध में भाजपा सांसद सतीश गौतम के साथ विधायक संजीव राजा और दलवीर सिंह भी शामिल हो गए हैं। अलीगढ़ में जनप्रतिनिधियों ने सीएम योगी को भी पत्र लिखकर कहा कि यदि 'पद्मावती' फिल्म रिलीज हुई तो संपूर्ण क्षत्रिय समाज की भावनाएं आहत होंगी। इस फिल्म से भारतीय संस्कृति पर भी आघात होगा। इसलिए इस फिल्म को रिलीज न किया जाए।
PunjabKesari

शहर विधायक संजीव राजा ने कहा कि लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अधिकार किसी को नहीं दिया गया है। यदि वर्ग विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचती है तो शासन और प्रशासन को गंभीरता से लेना चाहिए। जिनका विरोध है वो लोग हमसे मिले और हमने उनके समर्थन में यह लेटर जारी किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम इसका समर्थन करते है कि यह फिल्म नहीं लगनी चाहिए।
PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ आजमगढ़ जिले के कलेक्ट्रेट पर कई सामाजिक संगठनों के लोगों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि महारानी पद्मावती एक आर्दश भारतीय नारी थी, जिन पर हम भारतीयों एवं सम्पूर्ण हिन्दू समाज को गर्व है। इस इतिहास को फिल्मकारों द्वारा तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत करना सनातन हिन्दू धर्म व आदर्श भारतीय नारी का अपमान है और यहां ये फिल्म नहीं चलने दी जाएगी। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!