Subscribe Now!

शर्मनाक: घायलों को UP पुलिस ने नहीं पहुंचाया अस्पताल, कहा- गंदी हो जाएगी गाड़ी

  • शर्मनाक: घायलों को UP पुलिस ने नहीं पहुंचाया अस्पताल, कहा- गंदी हो जाएगी गाड़ी
You Are Here
शर्मनाक: घायलों को UP पुलिस ने नहीं पहुंचाया अस्पताल, कहा- गंदी हो जाएगी गाड़ीशर्मनाक: घायलों को UP पुलिस ने नहीं पहुंचाया अस्पताल, कहा- गंदी हो जाएगी गाड़ीशर्मनाक: घायलों को UP पुलिस ने नहीं पहुंचाया अस्पताल, कहा- गंदी हो जाएगी गाड़ी

सहरानपुर: योगी सरकार यूपी पुलिस की छवि को सुधारने की चाहे लाख कोशिशें कर ले, लेकिन कुछ पुलिसकर्मियों की वजह से पूरे विभाग को शर्मसार होना पड़ता है। ताजा मामला सहरानपुर का है, जहां पुलिस की लापरवाही से 2 नौजवानों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर में एक बाइक पर सवार 2 नौजवान कहीं से आ रहे थे। इस दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक खंभे से टकरा गई और दोनों पास के नाले में जा गिरे। बाइक की तेज आवाज सुनकर लोगों ने उन्हें नाले से बाहर निकाला। दोनों के सिर में काफी चोट लगी थी और खून भी बह रहा था। वहां मौजूद लोगों ने पेट्रोलिंग पुलिसवालों से उन्हें अस्पताल पहुंचाने को कहा तो उन्होंने गाड़ी गंदी होने का हवाला देकर घायलों को अस्पताल ले जाने से मना कर दिया।

बाद में स्थानीय लोगों ने उन दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों घायलों अर्पित खुराना और सन्नी की मौत हो गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों की 3 मिनट 18 सैकेंड की वीडियो भी बनाया जो वायरल हो चुका है।

वहीं इस मामले में एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह का कहना है कि यह घटना बेहद गंभीर है। हम वीडियो देख रहे हैं और जिम्मेदार पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन