लोगों पर बरपा यूपी पुलिस का कहर, गाड़ियों से उतार-उतारकर पीटा

  • लोगों पर बरपा यूपी पुलिस का कहर, गाड़ियों से उतार-उतारकर पीटा
You Are Here
लोगों पर बरपा यूपी पुलिस का कहर, गाड़ियों से उतार-उतारकर पीटालोगों पर बरपा यूपी पुलिस का कहर, गाड़ियों से उतार-उतारकर पीटालोगों पर बरपा यूपी पुलिस का कहर, गाड़ियों से उतार-उतारकर पीटा

अमेठी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को सख्त दिशा-निर्देश दिए थे कि वे बेवजह लोगों को परेशान करना बंद करे। इसके बावजूद भी तमाम हिदायतों को दरकिनार कर एक बार फिर पुलिस ने अपनी बर्बरता दिखाई है।

दरअसल जिले के थाना क्षेत्र संग्रामपुर के विशेषरगंज में हर 3 साल पर 3 दिवसीय मेले का आयोजन किया जाता है। बुधवार को मेले के अंतिम दिन में जुआ खिलाने को लेकर 2 पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि मेले में पुलिस ने जुआड़ियों की मदद से लोगों पर लाठीचार्ज करना शुरु कर दिया। इस लाठीचार्ज में कई नाबालिग बच्चे, महिलाएं और युवक घायल हुए हैं।

लोगों की मानें तो पुलिस ने लगभग 1 घंटे तक मेले में आए हर किसी पर अपना कहर बरपाया। पुलिस ने गाड़ियों से उतार-उतारकर लोगों को पीटा। इतना ही नहीं उन्होंने रास्ते में जा रहे नाबालिग सत्यम सिंह को बाइक से उतारकर जमकर पीटा। घटना में घायल सत्यम को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं इस मामले में एसपी के.के गहलोत ने बताया कि मेले में विवाद हुआ था। सूचना पर एक उपनिरीक्षक व 4 सिपाही मौके पर गए थे। जिसके बाद विवाद खत्म करा घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया था। पुलिस द्वारा कोई भी लाठीचार्ज नहीं किया गया है। 
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!