UP पुलिस के एसओ पर लगा थाने में नाबालिग से रेप का आरोप, IG ने दिए जांच के आदेश

  • UP पुलिस के एसओ पर लगा थाने में नाबालिग से रेप का आरोप, IG ने दिए जांच के आदेश
You Are Here
UP पुलिस के एसओ पर लगा थाने में नाबालिग से रेप का आरोप, IG ने दिए जांच के आदेशUP पुलिस के एसओ पर लगा थाने में नाबालिग से रेप का आरोप, IG ने दिए जांच के आदेशUP पुलिस के एसओ पर लगा थाने में नाबालिग से रेप का आरोप, IG ने दिए जांच के आदेश

कानपुरः कानपुर के रसूलाबाद थाने के एसओ पर नाबालिग लड़की ने थाने के अंदर ही रेप करने का आरोप लगाया है। वहीं मामला सामने आने के बाद आईजी ने जांच के बाद पीड़ित लड़की को एसओ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि रेप के बाद उसकी हालत खराब हो गई तो एसओ ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

लड़की का आरोप है कि उसके गांव के कौशल किशोर ने सुसाइड किया था।  इस मामले में गवाही देने के बहाने पुलिस वाले उसे घर से बुला ले गए थे। थाने लाकर रात में थानेदार भूपेंद्र राठी ने पूछताछ के बहाने उसे अपने कमरे में बुलाया। वहां उसे कौशल ने सुसाइड केस में फंसाने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया।

जिसके बादल पीड़ित लड़की अपने पिता के साथ कानपुर आईजी आलोक सिंह को अपनी आपबीती बताने पहुंची। वहीं आईजी ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मामले की जानकारी होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!