यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ 3 गिरफ्तार

  • यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ 3 गिरफ्तार
You Are Here
यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ 3 गिरफ्तारयूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ 3 गिरफ्तारयूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक करोड़ के पुराने नोटों के साथ 3 गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने चेकिंग के दौरान गोमतीनगर क्षेत्र से कार सवार 3 लोगों के पास से एक करोड़ रुपए के पुुराने नोट बरामद किए हैं। पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार सिंह ने बताया कि रात गोमतीनगर इलाके में चेकिंग के दौरान एक कार की तलाशी लेने पर उसकी डिग्गी सेे करोड़ रुपए के पुराने नोट बरामद किए गए। बरामद सभी नोट एक-एक हजार के हैं।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में कार सवार हिमांशु गुप्ता़ तारिक कादिर और निर्भय मद्धेशिया को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान कार चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। शुरुआती जांच में ये लोग कमीश्न लेकर पुराने नोटों को बदलने का काम करते हैं। पकड़े गए लोगों में 2 दुकानदार हैं और एक वकील।

इस संबंध में आयकर विभाग के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि इसके पहले भी पुराने लखनऊ से पुलिस ने चेकिंग के दौरान करीब 70 लाख के पुराने नोट बरामद किए थे।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You