यूपीः यहां लगता है महिलाओं का बाजार,रुपए देकर खरीदी जाती है पत्नी !

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Mar, 2018 04:25 PM

up it seems that women s market is bought by rupees wife

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से महिलाओं की आबरू की नीलामी होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों एक युवक ने युवती को 22 हजार रुपए में खरीदा और शादी र...

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से महिलाओं की आबरू की नीलामी होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों एक युवक ने युवती को 22 हजार रुपए में खरीदा और शादी रचा ली। वहीं जब युवक ने पूरे पैसे नहीं दिए तो दलाल युवती को उठा कर ले गए। जिसके चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं महिलाओं की नीलामी की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

जानिए पूरा मामला
सूत्रों के मुताबिक मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने फांसी के फंदे लटककर आत्महत्या कर ली, लेकिन जब युवक की आत्महत्या की वजह पता चली तो सब हैरान रह गए। दरअसल, शहर कोतवाली के सरूरपुर गांव में चार दिन पूर्व एक भट्टे पर युवक-युवती की शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी से पहले युवती की नीलामी की गई, उसके बाद शादी हुई। युवती को 22 हजार में युवक ने खरीद लिया। जिसके चलते युवक ने 17 हजार रुपए दलाल को दे दिए, लेकिन 5 हजार उधार कर लिए।

युवक ने की आत्महत्या 
शादी के 4 दिन बाद भी जब युवक ने बकाया नहीं दिया तो दलाल मुकेश के घर आया। 5 हजार ना देने पर दलाल युवती को उठा कर ले गए। पत्नी के चली जाने से आहत मुकेश ने गांव के बाहर पेड़ पर लटककर मौत को गले लगा लिया। आत्महत्या की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इसके बाद मृतक क परिजनों ने महिलाओं की तस्करी के बारे में खुलासा किया।

यहां की जाती है महिलाओं की तस्करी 
मृत युवक के परिजनों ने दलाल का नाम मोनू बताया। उनका कहना है कि वह बड़ौत के गुराना गांव का रहने वाला है। पता चला है कि मोनू का बड़ा गैंग है। यह दूसरे प्रदेशों से लड़की, महिलाओं की तस्करी लाकर सप्लाई करता है।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में सीओ बागपत दिलीप सिंह कहते हैं कि मुकेश की 4 दिन पहले शादी हुई थी। पता चला है कि कुछ लोग इसकी पत्नी को ले गए थे, जिसके बाद इसने आत्महत्या कर ली। जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!