Subscribe Now!

मृतक छात्र दिलीप के परिजनों को 20 लाख रुपए देगी UP सरकार, मारपीट में हुई थी मौत

You Are Here
मृतक छात्र दिलीप के परिजनों को 20 लाख रुपए देगी UP सरकार, मारपीट में हुई थी मौतमृतक छात्र दिलीप के परिजनों को 20 लाख रुपए देगी UP सरकार, मारपीट में हुई थी मौतमृतक छात्र दिलीप के परिजनों को 20 लाख रुपए देगी UP सरकार, मारपीट में हुई थी मौत

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद में एलएलबी के छात्र दिलीप कुमार सरोज की पीट-पीटकर हत्या किए जाने पर गहरा दुख जताया। उन्होंने मृतक युवक के परिजनों को 20 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की। बता दें कि यूपी के पूर्वमुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार से मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की थी। अखिलेश ने इस घटना पर गहरा दुख जताते हुए कहा था कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

गौरतलब है कि शुक्रवार रात दिलीप अपने मित्रों के साथ कटरा स्थित रेस्टोरेंट में भोजन करने गया था। वहीं कुछ युवकों से उसकी मामूली बात पर झड़प हो गई। थोड़ी देर में ही वहां कुछ लोग पहुंचे और दिलीप के साथ मारपीट कर उसके गंभीर रूप से घायल कर दिया था। छात्र को तत्काल सिविल लाइंस स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन