यूपी: उन्नाव के पास नेशनल हाईवे पर चलती कार में लड़की से गैंगरेप

  • यूपी: उन्नाव के पास नेशनल हाईवे पर चलती कार में लड़की से गैंगरेप
You Are Here
यूपी: उन्नाव के पास नेशनल हाईवे पर चलती कार में लड़की से गैंगरेपयूपी: उन्नाव के पास नेशनल हाईवे पर चलती कार में लड़की से गैंगरेपयूपी: उन्नाव के पास नेशनल हाईवे पर चलती कार में लड़की से गैंगरेप

उन्नावः  उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां नेशनल हाईवे पर चलती कार में दरिंदों ने लड़की से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा भी किया है।

दरअसल मामला लखनऊ-कानपुर हाईवे का है। जहां पर एक युवती अहमदाबाद से अपने पैतृक गांव हमीरपुर जा रही थी। वह कानपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर हमीरपुर राठ जाने के लिए झकरकटी बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थी।

इसी दौरान राठ के रहने वाले 2 युवक जिन्हें युवती पहचानती थी। उन्होंने उसे राठ छोड़ने को कह कर काली स्कॉर्पियों में बैठा लिया। कार में पहले से 3 और युवक सवार थे। लड़कों ने युवती के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके हांथ पैर बांध दिए। उसके साथ मारपीट भी की और उसके साथ गैंगरेप किया।

जिसके बाद इस उसे सड़क किनारे फेंक कर चले गए। लगभग1 घंटे तक सड़क किनारे पड़े रहने के बाद किसी राहगीर ने उसे शहर कोतवाली भेजा। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शहर कोतवाली में पीड़िता के साथ हुए गैंगरेप के आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!