'मायावती को टक्कर देने के लिए राखी सावंत उतरेंगी चुनाव मैदान में'

  • 'मायावती को टक्कर देने के लिए राखी सावंत उतरेंगी चुनाव मैदान में'
You Are Here
'मायावती को टक्कर देने के लिए राखी सावंत उतरेंगी चुनाव मैदान में''मायावती को टक्कर देने के लिए राखी सावंत उतरेंगी चुनाव मैदान में''मायावती को टक्कर देने के लिए राखी सावंत उतरेंगी चुनाव मैदान में'

नई दिल्ली\लखनऊ: रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (अठावले) उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में बहुजन समाज पार्टी(बसपा) प्रमुख मायावती के खिलाफ अभिनेत्री राखी सावंत को मैदान में उतारेगी। आरपीआई (ए) प्रमुख एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि राखी सावंत मायावती के खिलाफ उनकी पार्टी की उम्मीदवार होंगी। इस बारे में राखी से बातचीत हो चुकी है और वह बसपा प्रमुख से मुकाबले के लिए तैयार हैं। अठावले ने बताया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह बालीवुड के कई अन्य कलाकारों के साथ चुनाव प्रचार करेंगे । आरपीआई(ए ) प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी ने उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभाओं में भाजपा के साथ गठबंधन करने का निर्णय किया है लेकिन यदि संतोषजनक सीटें नहीं मिलीं तो पार्टी अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार है। उत्तर प्रदेश में वह 10 से 15 सीटों पर संतोष कर लेंगे।

सपा,बसपा के जीतने की उम्मीद कम
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार समाजवादी पार्टी (सपा) और बसपा के जीतने की उम्मीद कम है अलबत्ता भाजपा का भविष्य उज्ज्वल दिखाई दे रहा है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You