सपा सरकार में ‘काम कम और अपराध ज्यादा’: मायावती

Edited By ,Updated: 22 Jan, 2017 05:06 PM

up election 2017  mayawati  akhilesh yadav

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा के घोषणापत्र को प्रचार की नाटकबाजी करार देते हुए कहा कि सपा सरकार के पांच साल में काम की बजाय अपराध बोलता नजर आया।

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा के घोषणापत्र को प्रचार की नाटकबाजी करार देते हुए कहा कि सपा सरकार के पांच साल में काम की बजाय अपराध बोलता नजर आया। मायावती ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किए जाने के बाद एक बयान में कहा कि घोषणापत्र मात्र औपचारिकता निभाने वाला प्रचार नाटकबाजी है।

सपा कार्यकाल में ‘काम कम और अपराध ज्यादा’ बोलता रहा
उन्होंने कहा कि अपनी गलत जातिवादी नीतियों और कार्यक्रमों से प्रदेश को पिछले पांच साल तक लगातार अराजक, आपराधिक, सांप्रदायिक दंगे और भ्रष्टाचार का जंगलराज देकर सपा ने अपने पिछले घोषणापत्र का जिस तरह मजाक बनाया है, उससे उसे दोबारा घोषणापत्र जारी कर नए वायदे करने का नैतिक अधिकार ही नहीं है। फिर भी जनता को धोखा देने के लिए एेसा दुस्साहस किया गया जो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। मायावती ने कहा कि सपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल में ‘काम कम और अपराध ज्यादा’ बोलता रहा है।

सपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक प्रचार में ‘काम बोलता है’ शीर्षक से लघु फिल्म बनाई गई है, जिसका प्रसारण समय समय पर टीवी चैनलों और सोशल मीडिया पर किया गया है। उन्होंने सपा सरकार के शासनकाल में कानून व्यवस्था के ध्वस्त होने का उल्लेख करते हुए कहा कि अखिलेश ने घोषणापत्र जारी करते समय बसपा सरकार के समय स्थापित किए गए हाथियों का बार बार जिक्र कर हमारी पार्टी के चुनाव चिन्ह का मुफ्त में प्रचार किया।

अब सपा के बहकावे में नहीं आने वाली जनता
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि अराजकता और जंगलराज से त्रस्त उत्तर प्रदेश की जनता अब सपा के बहकावे में आने वाली नहीं है। विधानसभा चुनाव में जनता दागी सपा सरकार को उसके गलत क्रियाकलापों की सजा अवश्य देगी। उल्लेखनीय है कि अखिलेश ने घोषणापत्र जारी करते समय मायावती पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था कि आजकल पत्थर वाली सरकार के लोग टीवी पर बहुत दिखाई देते हैं। नोएडा और लखनऊ में लगे पत्थर याद दिलाते हैं कि अगर उनकी (बसपा) सरकार बनी और मौका मिला तो इससे बड़े हाथी लगा दिए जाएंगे।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!