UP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः हाईवे पर व्यापारी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

  • UP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः हाईवे पर व्यापारी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर
You Are Here
UP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः हाईवे पर व्यापारी को जिंदा जलाया, हालत गंभीरUP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः हाईवे पर व्यापारी को जिंदा जलाया, हालत गंभीरUP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः हाईवे पर व्यापारी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

बागपतः यूपी के बागपात जिले में कानून-व्यवस्था का मजाक बनाती हुई एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दिनदहाडे एक व्यापारी का अपहरण करने के बाद उसे जिंदा जला कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया गया। इस घटना के बाद बदमाश फरार है। पीड़ित को राहगीरों ने गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

दरअसल गाजियाबाद जनपद के रहने वाले एक फल व्यापारी चंकी पुत्र वीरसिंह का लोनी इलाके से बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने उसे दिल्ली यमनोत्री हाइवे पर सड़क के किनारे जिंदा जला दिया और उसे मरा हुआ समझकर बदमाश मौके से फरार हो गए। लेकिन राहगीरों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां से उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया।

वही मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित ने बताया कि लोनी के ही रहने वाले उसके 2 साथी सलीम ओर वसीम ने ही वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है, लेकिन बागपत पुलिस की लापरवाही भी देखने को सामने आई है। अक्सर बागपत में आसपास के जनपदों से लोगों को अपह्रत कर यहां लाकर वारदातों को अंजाम दिया जाता रहा है। इससे पहले भी कई मामले सामने आते रहे है, जो कि बागपत पुलिस की लापरवाही साबित करने के लिए काफी है।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!