UP में बदमाशों के हौंसले बुलंदः हाईवे पर व्यापारी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jul, 2017 03:56 PM

up burnt trader alive on highway condition is serious

यूपी के बागपात जिले में कानून-व्यवस्था का मजाक बनाती हुई एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है...

बागपतः यूपी के बागपात जिले में कानून-व्यवस्था का मजाक बनाती हुई एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दिनदहाडे एक व्यापारी का अपहरण करने के बाद उसे जिंदा जला कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया गया। इस घटना के बाद बदमाश फरार है। पीड़ित को राहगीरों ने गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

दरअसल गाजियाबाद जनपद के रहने वाले एक फल व्यापारी चंकी पुत्र वीरसिंह का लोनी इलाके से बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने उसे दिल्ली यमनोत्री हाइवे पर सड़क के किनारे जिंदा जला दिया और उसे मरा हुआ समझकर बदमाश मौके से फरार हो गए। लेकिन राहगीरों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां से उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया।

वही मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित ने बताया कि लोनी के ही रहने वाले उसके 2 साथी सलीम ओर वसीम ने ही वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है, लेकिन बागपत पुलिस की लापरवाही भी देखने को सामने आई है। अक्सर बागपत में आसपास के जनपदों से लोगों को अपह्रत कर यहां लाकर वारदातों को अंजाम दिया जाता रहा है। इससे पहले भी कई मामले सामने आते रहे है, जो कि बागपत पुलिस की लापरवाही साबित करने के लिए काफी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!