यूपीः चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर टूटा भीड़ का कहर, रॉड से की पिटाई, लूटे नकदी-जेवर

  • यूपीः चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर टूटा भीड़ का कहर, रॉड से की पिटाई, लूटे नकदी-जेवर
You Are Here
यूपीः चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर टूटा भीड़ का कहर, रॉड से की पिटाई, लूटे नकदी-जेवरयूपीः चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर टूटा भीड़ का कहर, रॉड से की पिटाई, लूटे नकदी-जेवरयूपीः चलती ट्रेन में मुस्लिम परिवार पर टूटा भीड़ का कहर, रॉड से की पिटाई, लूटे नकदी-जेवर

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद जिले में मानवता को शर्मसार करने और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां चलती ट्रेन में भीड़ का कहर एक मुस्लिम परिवार पर टूटा है। महज जरा सी बात पर भीड़ ने परिवार के सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की और उनके पास से नकदी और जेवर भी लूट लिए। इस हमले में परिवार के सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए 3 लोगों को पकड़ा गया है, लेकिन अभी त‍क किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि इस वारदात में परिवार के कुल 8 सदस्य घायल हुए है। जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल 10 लोगों का यह परिवार एक शादी में शामिल होने के बाद अपने शहर लौट रहा था। तभी पखना स्टेशन पर एक युवक से परिवार का विवाद हो गया। जिस पर युवक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। कुछ देर बाद लगभग एक दर्जन आरोपी  ट्रेन में चढ़ गए। उन्होंने पूरे परिवार को लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया। दबंगों ने आरीफ के साथ-साथ उसकी भतीजा फैजान पुत्र शाकिर, आरिफ पुत्र आकिल, बहनोई शाहिद पुत्र शकूर भतीजी अरसी पुत्री शाकिर, बहन शहनाज व महनाज, भाभी आसिफ पुत्र शाकीर, शाकिर पुत्र सन्नू को मारपीट कर जख्मी कर दिया।

इस संबंध में आरीफ ने बताया कि महिलाओं के साथ जमकर अभद्रता की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए। उनके पास से जेवरात, नकदी व मोबाइल भी लूटे लिए। जिसके बाद आरोपी चेन पुलिंग कर फरार हो गए। घटना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी के दरोगा राजकुमार वर्मा फ़ोर्स के साथ अस्पताल पंहुचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि आखिर हमला किस वजह से हुआ है। वहीं हमलावरों ने दिव्‍यांग के हाथ से फोन छीनने की कोशिश की, जिसका परिवार ने विरोध किया। उसके बाद गुस्‍साई भीड़ ने परिवार को पीटना शुरू कर दिया। घायलों ने जेवर-नकदी लूटे जाने का आरोप भी लगाया है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !