यूपी: सिर कूचकर महिला की निर्मम हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

  • यूपी: सिर कूचकर महिला की निर्मम हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान
You Are Here
यूपी: सिर कूचकर महिला की निर्मम हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरानयूपी: सिर कूचकर महिला की निर्मम हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरानयूपी: सिर कूचकर महिला की निर्मम हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के विंढमगंज क्षेत्र में भूत प्रेत के चक्कर में 3 महिलाओं ने मिलकर एक महिला की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम करहीया के गुलरिया टोला में पनडुब्बीया पुलिया के नीचे भूत प्रेत के चक्कर में पड़कर गांव की सूरसतीया देवी, सुनीता देवी और सविता देवी ने मिलकर जयराम चेरो की 48 वर्षीय पत्नी फुलवंती की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी।

फुलवंती के पति ने पुलिस को बताया कि शाम जब उसकी पत्नी खेत से घर आ रही थी तो गांव के ओझाओं के कहने पर गांव की सुरसतिया देवी पत्नी स्व राजेन्द्र, सुनीता देवी पत्नी रामरति और सविता देवी पत्नी रामकुुमार ने पनडुबीया पुलिया के पास फुलवंती की पत्थऱ से सिर कूचकर हत्या कर दी। तीनों महिलाएं शव को पुल के नीचे फेंक रही थी तभी वहां से गुजर रहे उनके दामाद मनोज ने देख लिया। उसके शोर मचाने पर लोग जमा हो गए और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में पुलिस ने तीनों महिलाओं को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!