यूपीः दिन दहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

  • यूपीः दिन दहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
You Are Here
यूपीः दिन दहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीरयूपीः दिन दहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीरयूपीः दिन दहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली तिर्वा थाना क्षेत्र के ग्राम खुशालीपुर्वा निवासी 25 वर्षीय किशन चन्द्र कन्नौज से अपने घर वापस जा रहा था कि तभी रास्ते में पेट्रोल पंप के पास 3 बाइक सवार दबंगों ने उसका पीछा किया और गोली मार दी। गोली लगते ही किशन चन्द्र जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद राहगीरों ने भाग रहे तीनों बदमाशों में से दो पंकज व बृजभान निवासी बांगरमऊ को पकड़ लिया।

जिनके मुताबिक गोली मारने वाला शख्स इन लोगों का साथी सूर्य प्रताप है, जो मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस पकड़े गए दोनों बदमाशों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!