यूपीः गैंगरेप पीड़िता की पुलिस ने नहीं लिखी रिपाेर्ट, दुखी हाेकर खाया जहर

  • यूपीः गैंगरेप पीड़िता की पुलिस ने नहीं लिखी रिपाेर्ट, दुखी हाेकर खाया जहर
You Are Here
यूपीः गैंगरेप पीड़िता की पुलिस ने नहीं लिखी रिपाेर्ट, दुखी हाेकर खाया जहरयूपीः गैंगरेप पीड़िता की पुलिस ने नहीं लिखी रिपाेर्ट, दुखी हाेकर खाया जहरयूपीः गैंगरेप पीड़िता की पुलिस ने नहीं लिखी रिपाेर्ट, दुखी हाेकर खाया जहर

कन्नौजः कन्नौज जिले में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस प्रशासन की लापरवाही से एक गैंगरेप पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। फिलहाल पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का हैं। जहां एक नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही 4 युवकों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता इसकी शिकायत करने के लिए कई दिनों से थाने के चक्कर लगा रही थी ,लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। पुलिस की इस करतूत से दुखी हाेकर पीड़िता ने जहर खा लिया। जिसे परिजनाें ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल अब पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं मीडिया के दखल के बाद पुलिस ने आराेपियाें के खिलाफ महज छेड़खानी की धाराओं में मामला दर्ज कर खाना पूर्ति कर दी। पुलिस ने अभी भी कोई कार्रवाई नहीं की।

वहीं परिजनों की मानें तो आरोपी युवकों ने किशोरी को परेशान करते हुए कहा था कि हम लोगों का कुछ नहीं होगा। जिसके बाद पीड़िता ने व्याकुल होकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

क्या कहती है पुलिस 
पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन