Subscribe Now!

यूपी: 5 IAS अफसरों के तबादले, राजशेखर बने इलाहाबाद के DM

  • यूपी: 5 IAS अफसरों के तबादले, राजशेखर बने इलाहाबाद के DM
You Are Here
यूपी: 5 IAS अफसरों के तबादले, राजशेखर बने इलाहाबाद के DMयूपी: 5 IAS अफसरों के तबादले, राजशेखर बने इलाहाबाद के DMयूपी: 5 IAS अफसरों के तबादले, राजशेखर बने इलाहाबाद के DM

लखनऊ: योगी सरकार ने शनिवार को राज्य के 5 प्रमुख जिलों इलाहाबाद, आगरा, मेरठ, झांसी और रामपुर के डीएम बदल दिए हैं। जल्द ही कुछ और अधिकारियों के तबादले की उम्मीद की जा रही है। इसी कड़ी में लोक निर्माण विभाग के विशेष सचिव राजशेखर को इलाहाबाद का डीएम बनाया गया है। राजशेखर जनता से जुड़ाव रखने वाले व जनहित कार्यों में दिलचस्पी लेने वाले अधिकारियों में गिने जाते हैं। वहीं इलाहाबाद के डीएम सुहास एलवाई को आगरा का नया डीएम नियुक्त किया गया है। उन्होंने जौनपुर, आजमगढ़ में तैनाती के दौरान ग्रामीण सड़क की बेहतरी के लिए कार्य किया था।

अनिल सिंह ढींगरा को मेरठ का नया डीएम बनाया गया है, यहां तैनात रहे समीर वर्मा को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है। महेन्द्र बहादुर सिंह को बांदा से हटाकर रामपुर का डीएम नियुक्त किया गया है। महेन्द्र बहादुर ने बांदा में खनन माफिया के खिलाफ अभियान चला रखा था। वहीं शिव सहाय अवस्थी को झांसी का नया डीएम बनाया गया है। सूत्रों की मानें तो संगीता सिंह डीएम सुल्तानपुर के अलावा बस्ती, महोबा, मुजफ्फरनगर, बिजनौर के डीएम को हटाने का भी प्रस्ताव है।

बता दें कि बीते गुरुवार को यूपी सरकार ने 28 आईएएस और 8 पीसीएस अफसरों के तबादले किए थे। इसमें चित्रकूट और झांसी मंडल के कमिश्नरों को बदल दिया गया था।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन