यूपी में बेखौफ बदमाश, सरेआम दिया दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 31 Oct, 2017 11:59 AM

unknowingly mischief in up  execution of a heart thrusting tragedy

इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके के जयंतीपुर कॉलोनी में एक बड़े जूता व्यवसायी की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने बमों से हमला कर दिया। हमलावरों ने निखिल इंटरप्राइजेज नाम की दुकान पर हमला किया।

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके के जयंतीपुर कॉलोनी में एक बड़े जूता व्यवसायी की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने बमों से हमला कर दिया। हमलावरों ने निखिल इंटरप्राइजेज नाम की दुकान पर हमला किया। बदमाशों ने यह हमला व्यवसायी को जान से मारने के उद्देश्य से किया था। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए, हलांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है। स्थानीय लोगों में फिर भी इस घटना को लेकर आक्रोश है। मौके पर पहुंची पुलिस को एक जिंदा बम भी मिला है।

इलाहबाद के जयंतीपुर इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक जूता व्यवसायी की दूकान पर बमों से हमला कर दिया। जिस समय दुकान पर बम चला था उस समय दुकानदार राजेश गुप्ता का बेटा निखिल गुप्ता दुकान पर मौजूद था। निखिल का कहना है कि बम का धमाका इस कदर था कि चारों तरफ से धुआं ही धुआं नजर आ रहा था। जब उसने बाहर जाकर देखा तो एक बम जिंदा भी पड़ा हुआ था जिसको देखकर उन लोगों में दहशत का माहौल बन गया और इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने जिंदा बम को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद उन्होंने बम को एक बाल्टी पानी के अंदर रखा ताकि कोई बड़ा हादसा ना हो।इसके साथ ही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को तलाश कर आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कह रही है। आसपास के दुकानदार और व्यापारी ये आशंका जता रहे हैं कि कहीं जूते को लेकर कुछ दिन पहले किसी से कोई कहासुनी ना हो गई हो और इस घटना को अज्ञात लोगों ने अंजाम दिया हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!