भयानक हादसाः फ्लाईओवर से नीचे गिरा ट्रक, 1 की दर्दनाक मौत और 3 घायल

You Are Here
भयानक हादसाः फ्लाईओवर से नीचे गिरा ट्रक, 1 की दर्दनाक मौत और 3 घायलभयानक हादसाः फ्लाईओवर से नीचे गिरा ट्रक, 1 की दर्दनाक मौत और 3 घायलभयानक हादसाः फ्लाईओवर से नीचे गिरा ट्रक, 1 की दर्दनाक मौत और 3 घायल

आगराः यूपी के आगरा जिले में एक ट्रक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। यह ट्रक मिर्ची के पाइडर से भरा हुआ था, जोकि नीचे आते ही कई टुकड़ों में टूट गया। वही इसमें सवार एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल है। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

खतनाक मोड़ पर पलटा अनियंत्रित ट्रक
दरअसल यह घटना मलपुरा इलाके के पास फ्लाईओवर पर हुई है। यहां फ्लाईओवर का तेज मोड़ है। बताया जा रहा है कि सुबह 4 बजे मिर्ची से भरा हुआ ट्रक काफी तेजी से जा रहा था। इसकी रफ्तार इतनी ज्‍यादा था कि फ्लाइओवर के मोड़ पर यह ड्राइवर के काबू में नहीं आ सका। ट्रक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। हाईवे के ठीक बगल में हुए इस हादसे के दौरान ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंच गए।

1 की दर्दनाक मौत, 3 घायल
ग्रामीण नंदकिशोर राठौर ने बताया कि ट्रक से घायलों को बड़ी मुश्कि‍ल से निकाला गया। इस घटना में 1 व्‍यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों ने मृतक और घायलों को ट्रक के मलबे से बाहर निकला और एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा। थोड़ी देर मे ही यहां पर मलपुरा थाना की पुलिस पहुंच गई।

ट्रक को देखने के लिए लोगों का लगा जमावड़ा
हादसे को देखने के लिए हाइवे पर जाम लग गया। लोग ट्रक को देखना चाह रहे थे। सुबह दस बजे तक जाम के हालात रहे। पुलिस जाम खत्‍म करने की कोशिश में जुटी रही। वहीं सीओ भीम कुमार गौतम ने कहा कि ट्रक हरियाणा का था। यह फ्लाईओवर पर अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है। जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !