Subscribe Now!

पूरे परिवार काे ट्रक ने एक झटके में राैंदाः मां-बाप समेत दो मासूमों की दर्दनाक माैत

You Are Here
पूरे परिवार काे ट्रक ने एक झटके में राैंदाः मां-बाप समेत दो मासूमों की दर्दनाक माैतपूरे परिवार काे ट्रक ने एक झटके में राैंदाः मां-बाप समेत दो मासूमों की दर्दनाक माैतपूरे परिवार काे ट्रक ने एक झटके में राैंदाः मां-बाप समेत दो मासूमों की दर्दनाक माैत

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां कानपुर- लखनऊ एनएच -25 पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें पति-पत्नी सहित 4 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक कानपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लखनऊ के निवासी आनंद शुक्ला, पत्नी रिंकी अपनी बेटी नंदिनी और भतीजे धर्मेंद्र शुक्ला के साथ उन्नाव से लखनऊ जा रहे थे। जैसे ही वह अजगैन थाना क्षेत्र के नवाबगंज के पास पहुंचे तभी अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे चारों की मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य किया, लेकिन मौके पर बचाने के लिए कुछ भी नहीं था। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के भाई अनुराग शुक्ला ने बताया कि आनंद शुक्ला लखनऊ में वरिष्ठ जज के यहां घर सेवक के पद पर कार्यरत था। आनंद अपने मामा के यहां औरहर थाना अचलगंज निवासी लल्लन तिवारी के घूमने आया था, जहां से वापस अपने घर लखनऊ जा रहे थे और रास्ते में यह हादसा हो गया। अनुराग शुक्ला के अनुसार इसके पूर्व बड़े भाई धर्मेंद्र शुक्ला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।  
 
 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन