बेखौफ युवकों ने सरेआम अॉटो चालक पर बरपाया कहर, तमाशबीन बनी रही पुलिस

You Are Here
बेखौफ युवकों ने सरेआम अॉटो चालक पर बरपाया कहर, तमाशबीन बनी रही पुलिसबेखौफ युवकों ने सरेआम अॉटो चालक पर बरपाया कहर, तमाशबीन बनी रही पुलिसबेखौफ युवकों ने सरेआम अॉटो चालक पर बरपाया कहर, तमाशबीन बनी रही पुलिस

आगराः आगरा में कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है। पुलिस के सामने ही लोग कानून तोड़कर जुर्म को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला आगरा के सिकंदरा रोड़ का है, यहां 2 युवकों ने बिना किसी गलती के अॉटो चालक की बेल्ट से पिटाई कर दी। हैरत की बात तो यह है कि पुलिस मौके पर पहुंच गई पर अॉटो चालक को बचाने की बजाय भीड़ में तमाशबीन बनी रही।

जानकारी के अनुसार मामला सिकदरा बोदरा रोड़ पर स्थित कारगिल पेट्रोल पंप का है। जहां 2 युवकों ने अॉटो चालक को रोक लात मारकर बाहर निकाला। बिना किसी गलती के युवकों ने बेल्ट से अॉटो चालक की पिटाई कर दी। आॅटो चालक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन गुस्साए युवकों ने उसकी एक न सुनी।

वहीं तिराहे पर इस घटना को देखकर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर एक पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गया, लेकिन अॉटो चालक को बचाने की बजाय भीड़ में तमाशबीन बना रहा। उसने युवकों को रोकने का कोई प्रयास नहीं किया। कुछ लोगों ने आॅटो चालक को बचाया।

इसके बाद पुलिसकर्मी की भी हिम्मत जाग गई। उसने आगे बढ़कर मामले में हस्तक्षेप किया। युवकों ने बताया कि आॅटो से उनकी बाइक टकराने से बच गई थी, जिसकी सजा उन्होंने खुद ही आॅटो चालक को दे दी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!