Subscribe Now!

मथुरा में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, फैली दहशत

You Are Here
मथुरा में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, फैली दहशतमथुरा में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, फैली दहशतमथुरा में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, फैली दहशत

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा के शेरगढ़ क्षेत्र में हथियारबंद लोगों ने अधाधुंध गोली चलाकर चाचा-भतीजे की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार यह दु:साहसिक वारदात उस समय हुई जब सेही गांव में लोग कल अपने घरों के बाहर धूप सेंक रहे थे।

पुलिस ने बताया कि बोलेरो से आए हथियारबंद बदमाशों ने अधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे गोली लगने से द्योली (70) तथा उसके भतीजे अमरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार का सदस्य कल्लू उर्फ एदल घायल हो गया। गोलीबारी में एक भैंस को भी गोली लगी है।

सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल भर्ती कराया गया। हमलावरों को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है। इस घटना के पीछे खादर की बेशकीमती जमीन बताई जा रही है।

इस मामले में 2 पक्षों के बीच करीब पिछले डेढ़ दशक से विवाद चल रहा है, जिसमें अब तक 5 लोगों की जान जा चुकी है। इसे निपटाने के लिए गांव में पंचायत भी हो चुकी है। पंचायत द्वारा दोनो पक्षों को समझाने के बावजूद मामला शांत नहीं हो रहा है।  
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन