Subscribe Now!

अखिलेश सरकार में मंत्री रहीं उमा किरण ने योगी को दी चेतावनी, कहा-जल्द खोलूंगी पोल

  • अखिलेश सरकार में मंत्री रहीं उमा किरण ने योगी को दी चेतावनी, कहा-जल्द खोलूंगी पोल
You Are Here
अखिलेश सरकार में मंत्री रहीं उमा किरण ने योगी को दी चेतावनी, कहा-जल्द खोलूंगी पोलअखिलेश सरकार में मंत्री रहीं उमा किरण ने योगी को दी चेतावनी, कहा-जल्द खोलूंगी पोलअखिलेश सरकार में मंत्री रहीं उमा किरण ने योगी को दी चेतावनी, कहा-जल्द खोलूंगी पोल

मुजफ्फरनगरः सपा सरकार में मंत्री रहीं उमा किरण ने यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पोल खोलने की चेतावनी दी है। उमा ने हमला बोलते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ के गुरु वैद्यनाथ ने योगी से पहले मुझे आशीर्वाद दिया था। मैं योगी आदित्यनाथ के बारे में बहुत कुछ जानती हूं, जिसका मैं जल्द खुलासा करूंगी, योगी मेरे चैलेंज को स्वीकार करें।

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी ऑफिस प्रांगण का है। बिजली बिल बढ़ोतरी को लेकर सपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर भाजपा सरकार का विरोध किया। जिसमें सपा से पूर्व मंत्री उमा किरण ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि वह उनके बारे में बहुत कुछ जानती हैं। अगर योगी सरकार नहीं सुधरी तो जल्दी ही इसका खुलासा करेगी।

साथ ही उन्हाेंने कहा कि वह भी गोरखपुर में रह चुकी हैं। योगी आदित्यनाथ के गुरु ने योगी से पहले उन्हें आशीर्वाद दिया है और वह योगी आदित्यनाथ के जीवन काल से जुड़ी बहुत ही बातों को जानती हैं।
 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन