कॉलेज के 2 गुटों में जमकर मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

You Are Here
कॉलेज के 2 गुटों में जमकर मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदातकॉलेज के 2 गुटों में जमकर मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदातकॉलेज के 2 गुटों में जमकर मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

मेरठः मेरठ में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट नजर आ रही है, जिसका उदाहरण एनएएस के छात्र बखूबी दे रहे हैं। जहां एनएएस कॉलेज बुधवार दोपहर को गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। कॉलेज के 2 छात्र गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसके चलते एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक ये सारी घटना बुधवार को खरखौदा निवासी राहुल मावी और छात्र संघ अध्यक्ष तरुण मलिक के बीच हुई। वहीं पीड़ित छात्र राहुल ने बताया कि वह कॉलेज से वापस घर जा रहा था। जब वह प्रिंसिपल ऑफिस के पास पहुंचा तो वहां तरुण मलिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे घेर लिया।

पीड़ित छात्र का आरोप है कि तरुण मलिक ने तमंचे से उस पर गोली चलाई, जिससे वह बाल-बाल बच गया। जान बचाने के लिए राहुल प्रिंसिपल ऑफिस में घुस गया तो वहां भी हमलावर पहुंच गए। यहां भी राहुल के साथ मारपीट की गई। बाद में आरोपी हमलावरों ने उसके सिर पर तमंचे की बट मार दी। जिससे उसका सिर फट गया।

वहीं कॉलेज में गोली चलते ही हड़कंप मच गया। यह देख हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ित छात्र की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है।

कॉलेज के प्रिंसिपल वीपी राकेश का कहना है कि छात्रों के 2 गुटों के बीच प्रधानता को लेकर लड़ाई चल रही है। इनके बीच पहले भी झगड़ा हो चुका है। प्रिंसिपल का कहना है कि इस मामले में कॉलेज प्रशासन अपने स्तर से आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करेगा।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!