शिरीष के बाद ट्विंकल खन्ना ने भी CM योगी पर कसा तंज

Edited By ,Updated: 26 Mar, 2017 02:09 PM

twinkle khanna after siri how tasty the cm yogi adityanath

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं....

लखनऊः बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अभी कुछ दिनों दिनों पहले ही उन्होंने अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बोला था। लेकिन अब ट्विंकल ने उत्तर प्रदेश के नए सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर एक व्यंग्य किया है।

ट्विंकल ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा, 'उन्हें ऐसे आसन करने की जरुरत है जो उनकी गैस निकालने में मदद कर सकें।' बता दें कि ट्विंकल ने योगी के लिए यह बयान उनके महिला सुरक्षा वाले बयान के बाद दिया है। ट्विंकल के पति अक्षय कुमार ने इवेंट में उनके द्वारा कही गई बातों का समर्थन किया।

ट्विंकल ने योगी के कपड़ों पर किया भी व्यंग्य
साथ ही ट्विंकल ने योगी के कपड़ों पर भी व्यंग्य करते हुए कहा कि वह फैशन बदल रहे हैं। बल्कि मैंने तो यह भी ट्वीट किया है कि एशियन पेंट्स को इस सीजन के लिए एक नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए। आकर्षक भगवा और वह भी इस टैगलाइन के साथ- ऑरेंज अब नया ब्राउन है।

बता दे कि ट्विंकल महिला सशक्तिकरण और फेमिनिज्म का मुद्दे पर खुलकर लिखती हैं। उन्होंने अपने कॉलम में काम करने की जगहों पर महिलाओं का शोषण किए जाने को लेकर लेख लिखा था। ट्विंकल से पहले बॉलीवुड फिल्ममेकर शिरिष कुंदर ने भी योगी पर आपत्तीजनक ट्वीट किया था। जिसके बाद उनके खिलाफ एकआईआर दर्ज की गई और फिर शिरिष ने ट्वीट करके माफी भी मांगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!