दर्दनाक हादसाः ट्रैक्टर ट्रॅाली में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत

  • दर्दनाक हादसाः ट्रैक्टर ट्रॅाली में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत
You Are Here
दर्दनाक हादसाः ट्रैक्टर ट्रॅाली में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौतदर्दनाक हादसाः ट्रैक्टर ट्रॅाली में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौतदर्दनाक हादसाः ट्रैक्टर ट्रॅाली में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत

इलाहाबाद: संगम नगरी में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां पुल पर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॅाली को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके चलते ट्रॅाली में पड़ी ईंटें वहां खड़े 2 सगे भाइयों के ऊपर जा गिरी, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक झूंसी शहर से आ रही ट्रैक्टर ट्रॅाली अचानक रास्ते में खराब हो गई। चालक उसे ठीक करने में लगा हुआ था। उसी समय पीछे से आ रहे ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। इस टक्कर में ट्रॅाली पर रखी ईंटें वहां मौजूद 2 भाइयों पर जा गिरी, जिसके चलते वह उसके नीचे दब गए और उनकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

वहीं हादसे के बाद पुल पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रैक्टर और ट्रॅाली को हटवा कर लगे जाम को कम करवाया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन