Subscribe Now!

ट्रक की जोरदार टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत

  • ट्रक की जोरदार टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत
You Are Here
ट्रक की जोरदार टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौतट्रक की जोरदार टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौतट्रक की जोरदार टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे, 3 की दर्दनाक मौत

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मृत्यु हो गई और अन्य 3 घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर इलाके के हथौड़ा सराय गांव में रात राजेश पटेल को सांप ने काट लिया था।

राजेश का इलाज कराने के लिए मैजिक वाहन पर सवार 6 लोग जौनपुर के मुंगराबाद शाहपुर इलाके में फत्तूपुर कला गांव में किसी वैद्य के पास इलाज कराने आ रहे थे। इटहरा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर जौनपुर से प्रतापगढ़ की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में उस पर सवार सभी 6 लोग घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहां राजकुमार (30), रामअजोर (45) और पारस पटेल (60) की मृत्यु हो गई । मृतक चाचा भतीजे हैं। आशीष ,रंजीत और राजेश को जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। दुर्घटना के बाद चालक भागने में सफल रहा जबकि ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन