यूपी के मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़त, 13 की दर्दनाक मौत

You Are Here
यूपी के मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़त, 13 की दर्दनाक मौतयूपी के मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़त, 13 की दर्दनाक मौतयूपी के मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़त, 13 की दर्दनाक मौत

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के मडिहान क्षेत्र में आज ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़त में 13 लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि गढवा गांव निवासी एक परिवार सुबह ट्रैक्टर पर अपने परिजनों के साथ चुनार स्थित अदलपुरा में मां दुर्गा के यहां मुंडन के लिए जा रहे थे। मिर्जापुर- सोनभद्र राजमार्ग पर स्थित तिसुही गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 13 लोगों की मृत्यु हो गई।
PunjabKesari
तिवारी ने बताया कि ट्रक, ट्रैक्टर की ट्राली पर चढ़ गया था। लोगों को कटर मशीन से काट कर निकला गया है। घटनास्थल पर जिला प्रशासन के साथ बचाव के लिए स्थानीय लोग भी लगे हुए हैं। जिला अधिकारी बिमल कुमार दूबे तथा पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी मौके पर पहुंच गए हैं। स्थानीय विधायक रमाशंकर पटेल तथा तमाम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारी भी मौजूद है। 
PunjabKesariइस बीच, पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने 9 व्यक्तियों के मृत्यु की पुष्टि की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतकों की संख्या 13 बताई गई है। तिवारी ने मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी से इनकार नहीं किया है। मृतकों में तीन परिवार के लोग शामिल हैं। मृतकों में अखिलेश (16), गुड़िया (12), नेहा (13), रीना (15), सुषमा(18) तथा हेमा (17) शामिल है। मृतकों में 7 लोगों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि घटना कृषि विज्ञान संस्थान के पास सुबह 6 बजे हुई।

मिर्जापुर सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मृत्यु पर CM योगी ने जताया दुख
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर में आज हुई सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन