ट्रैफिक मार्शल की हैवानियतः बाजार में कुत्ते को सरेआम पैर से दबाकर उतारा मौत के घाट

  • ट्रैफिक मार्शल की हैवानियतः बाजार में कुत्ते को सरेआम पैर से दबाकर उतारा मौत के घाट
You Are Here
ट्रैफिक मार्शल की हैवानियतः बाजार में कुत्ते को सरेआम पैर से दबाकर उतारा मौत के घाटट्रैफिक मार्शल की हैवानियतः बाजार में कुत्ते को सरेआम पैर से दबाकर उतारा मौत के घाटट्रैफिक मार्शल की हैवानियतः बाजार में कुत्ते को सरेआम पैर से दबाकर उतारा मौत के घाट

नोएडा: मैट्रो शहर नोएडा में ट्रैफिक मार्शल की हैवानियत का मामला सामने आया है। जहां पर मार्शल ने बाजार में एक कुत्ते को सरेआम पैर से दबाकर मौत के घाट उतार दिया। यह ट्रैफिक मार्शल पहले फौज में सैनिक था। मार्शल की इस घिनौनी करतूत का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी सिटी ने भी मामले में सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। फिलहाल, अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार नोएडा में यातायात पुलिस की कमी के कारण प्राधिकरण ने कुछ पूर्व सैनिकों को बतौर ट्रैफिक मार्शल तैनात किया है। ये ट्रैफिक मार्शल यातायात पुलिस के साथ काम करते हैं। गत शुक्रवार रात आरोपी नशे में धुत होकर सदरपुर बाजार में पहुंचा। उस समय भी वह ट्रैफिक मार्शल की वर्दी में मार्केट के दुकानदारों पर रौब झाड़ रहा था। इसी दौरान मार्केट में सोया एक कुत्ता उसके पैर के नीचे आ गया। अचानक पैर पड़ने से कुत्ता एकदम से चिल्लाता हुआ उठने का प्रयास करने लगा, इतने में ट्रैफिक मार्शल ने उसे दोबारा अपने पैर से दबा दिया जिससे कुत्ते की मौत हो गई।

एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें भी पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था की महिला प्रतिनिधि की तरफ से फोन पर शिकायत मिली है। उनसे लिखित शिकायत देने को कहा गया है। लिखित शिकायत मिलते ही थाना सेक्टर-39 में एफआईआर दर्ज कराकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

पशु कल्याण बोर्ड की पूर्व सदस्य और एसपीसीए की प्रबंधन कमेटी में काम कर चुकी महिला वकील अंजली शर्मा ने कहा कि वह इस संबंध में वह मेनका गांधी समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से शिकायत करेंगी। पुलिस को ऐसे मामले में आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। अंजली शर्मा ने इस घटना को बेहद खतरनाक बताया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !