लखनऊ और अमेठी में आज राज बब्बर जनसभाओं को करेंगे संबोधित

  • लखनऊ और अमेठी में आज राज बब्बर जनसभाओं को करेंगे संबोधित
You Are Here
लखनऊ और अमेठी में आज राज बब्बर जनसभाओं को करेंगे संबोधितलखनऊ और अमेठी में आज राज बब्बर जनसभाओं को करेंगे संबोधितलखनऊ और अमेठी में आज राज बब्बर जनसभाओं को करेंगे संबोधित

लखनऊः उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में हर पार्टी इन दिनों चुनाव प्रचार में जोरों-शोरों से लगी हुई हैं। इसी क्रम में काग्रेंस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर 20 नवंबर को अमेठी और लखनऊ में जनसभाएं करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ओंकारनाथ सिंह ने बताया कि राज बब्बर सोमवार को पूर्वाह्न् में जायस, अमेठी और अपराह्न् में गौरीगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को वह लखनऊ में कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी प्रेमा अवस्थी के पक्ष में बिल्लौजपुरा, नक्खास और राजाजीपुरम के ई ब्लॉक में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ. संजय सिंह 20 नवंबर को अपराह्न् में अमेठी जनपद के जायस में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष कांग्रेस प्रत्याशी इसरत हुसैन और गौरीगंज में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष कांग्रेस प्रत्याशी गीता सरोज के पक्ष में रोड शो करेंगे।

इसी तरह शाम को सुल्तानपुर में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला उपाध्याय के पक्ष में अमहट चौराहा, गाभड़िया सब्जी मंडली होते हुए चौक घंटाघर तक रोड शो करेंगे एवं चौक घंटाघर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!