महंगे शौक को पूरा करने के लिए ननद-भाभी ने अपनाया घिनौना तरीका, फ‍िर करने लगी ऐसा काम

  • महंगे शौक को पूरा करने के लिए ननद-भाभी ने अपनाया घिनौना तरीका, फ‍िर करने लगी ऐसा काम
You Are Here
महंगे शौक को पूरा करने के लिए ननद-भाभी ने अपनाया घिनौना तरीका, फ‍िर करने लगी ऐसा काममहंगे शौक को पूरा करने के लिए ननद-भाभी ने अपनाया घिनौना तरीका, फ‍िर करने लगी ऐसा काममहंगे शौक को पूरा करने के लिए ननद-भाभी ने अपनाया घिनौना तरीका, फ‍िर करने लगी ऐसा काम

मेरठः मेरठ पुलिस ने 2 महिलाओं को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है जो कि रिश्ते में ननद और भाभी है। ये दोनों अपने महंगे शौंक को पूरा करने के लिए आॅटो, बस में सवार होकर पर्स चोरी और भीड़-भाड़ वाले इलाकों में चेन स्नैच‍िंग करती थी। इनके पास से काफी संख्या में सोने-चांदी की ज्वैलरी बरामद हुई है।

इस तरह उड़ाती थी बटुए से पैसे और गले से चेन 
एसपी सिटी मान स‍िंह चौहान ने बताया ग‍िरफ्तार महिलाएं किरण और बिट्टू मूलरूप से अलीगढ़ की रहने वाली हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने उस मकान पर दबिश दी, जहां ये किराए पर रहती थी। पुलिस के पहुंचने से पहले वहां रहने वाला किरण का पति और भाई फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाएं प्लान बनाकर अपने शिकार को जाल में फांसती थी। दोनों किसी आॅटो में सवार हो जाती थी और वहां बैठी महिला सवारी के बैग से सामान चुरा लेती थी। कई बार ये महिला सवारी का पूरा पर्स चुराकर फरार हो जाती थी। ये दोनों जहां भीड़-भाड़ रहती है, वहां चेन स्नेचिंग करने का काम करती थी।

साथियों की तलाश में पुलिस 
पुलिस ने इनके पास से 1 सोने की अंगूठी, 1 झुमका, 7 चांदी की पायल, 17 चांदी के बिछुए, एक गले का लॉकेट, 4 मोबाइल फोन, 3500 रुपए नगद और नाक की 6 सोने की लॉन्ग आदि बरामद किए हैं।एसपी सिटी का कहना है कि फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You