Subscribe Now!

घने कोहरे का कहरः ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत

You Are Here
घने कोहरे का कहरः ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौतघने कोहरे का कहरः ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौतघने कोहरे का कहरः ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां शुक्रवार रात को घने कोहरे के चलते एक ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और ट्रैक्टर के बीच फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
वाहनों की आमने-सामने टक्कर
हादसा सण्डीला कोतवाली इलाके का है, जहां घने कोहरे की वजह से ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब सण्डीला औद्योगिक क्षेत्र की शकूर प्लाईवुड फैक्ट्री में लकड़ी उतारकर ट्रैक्टर वापस आंसूसरांय जा रहा था कि रास्ते में लखनऊ से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर का इंजन निकल कर सड़क पर आ गया।
PunjabKesari
हादसे में तीन लोगों की मौत 
ट्रैक्टर पर सवार मलिहाबाद निवासी दिलीप(33)और रामपुर निवासी कमलेश (40) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सण्डीला के बेलाई निवासी गया प्रसाद और मलिहाबाद निवासी पुतान घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ट्रैक्टर में फंसे शवों और घायलों को बाहर निकाला। घायलों को जिला अस्पताल ले जाते समय गया प्रसाद ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं पुतान को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया।
PunjabKesariशवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
पुलिस ने तीनों शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन