पीड़िता की सरकार को धमकी, न्याय न मिलने पर परिवार समेत उठाएगी एेसा कदम

  • पीड़िता की सरकार को धमकी, न्याय न मिलने पर परिवार समेत उठाएगी एेसा कदम
You Are Here
पीड़िता की सरकार को धमकी, न्याय न मिलने पर परिवार समेत उठाएगी एेसा कदमपीड़िता की सरकार को धमकी, न्याय न मिलने पर परिवार समेत उठाएगी एेसा कदमपीड़िता की सरकार को धमकी, न्याय न मिलने पर परिवार समेत उठाएगी एेसा कदम

इलाहाबाद: योगी सरकार भले ही प्रदेश में हो रहे जुर्म को लगातार कम करने की कोशिश कर रही हो, लेकिन इसके बावजूद कुछ बैखौफ दंबंग सरकार की इन कोशिशों को खुली चुनौती देने से बाज नहीं आ रही हैं। ऐसा ही ताजा मामला इलाहाबाद का है। जहां दंबगों से परेशान होकर पीड़िता ने उनकी गिरफ्तारी नहीं होने पर परिवार समेत आत्मदाह करने की धमकी दी है।

जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले का है। जहां के रक्षपालपुर निवासी सुशीला देवी ने गांव के केसर सिंह पर पुत्री से बलात्कार का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसकी जांच चल रही है। सुशीला देवी का आरोप है कि स्थानीय पुलिस आरोपी से मिली हई है इसलिए मामले की रिपोर्ट ही नहीं दर्ज कर रही थी। पुलिस महानिरीक्षक के निर्देश के बाद गत अप्रैल में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

सुशीला देवी ने अपने रिपोर्ट में लिखा है कि उसका जेठ से संपत्ति का विवाद चल रहा है। मुकदमे की पैरवी करने के बहाने केसर सिंह ने उसकी लड़की के साथ कई बार बलात्कार किया। आरोपी केसर सिंह सुशीला पर मुकदमा वापस लेने का दबाव डाल रहा है। मुकदमा वापस नहीं लेने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसलिए वह इलाहाबाद में एक रिश्तेदार के यहां रह रही है।

पुलिस अपर महानिदेशक कार्यालय में यहां गत शुक्रवार को पीड़िता ने परिवार समेत पहुंचकर आप बीती सुनाई। उसने यहां संवाददताओं को बताया कि मामले में न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने 164 का बयान दर्ज करा चुकी है। सुशीला ने कहा कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी जल्द नहीं की गई तो वह परिवार समेत आत्मदाह कर लेगी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !