ग्राहक बनकर आए चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, वारदात CCTV में कैद

You Are Here
ग्राहक बनकर आए चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, वारदात CCTV में कैदग्राहक बनकर आए चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, वारदात CCTV में कैदग्राहक बनकर आए चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, वारदात CCTV में कैद

मेरठः यूपी पुलिस बदमाशों पर लगाम कसने के चाहें लाख कोशिशें कर ले, लेकिन बावजूद इसके बदमाश पुलिस को खुल्लेआम चुनौती देने से नहीं चूक रहे। ऐसा ही एक ताजा मामला मेरठ का है। जहां एक सर्राफ की दुकान पर ग्राहक बन कर पहुचे ठगों ने सोने के जेवरात पर हाथ साफ किया और वहां से फरार हो गए। 

दरअसल मामला कसेरू बक्सर इलाके की अलकनंदा धाम कालोनी का है। जहां अशोक कुमार की राहुल ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। वहीं 2 लोग ग्राहक बनकर आए और दुकानदार से सोने का ओम दिखाने को कहा। दुकानदार ने बॉक्स से समान निकालकर दिखाना शुरू कर दिया। बॉक्स के अंदर काफी समान थे, जिनमें अंगूठी, कुंडल आदि सामान भी रखा था। इसके बाद दोनों डिजाइन पसंद न आने की बात कहकर दुकान से चले गए। कुछ देर बाद जब दुकानदार ने सामान चेक किया तो बॉक्स से कुंडल व अंगूठी का पैकेट गायब थे। वहीं दुकानदार का कहना है कि बदमाश 6 अंगूठी व 7 जोड़ी सोने के कुंडल समेत करीब सवा लाख के जेवर चोरी कर ले गए हैं। 

दुकानदार ने पुलिस को आनन-फानन में इस घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज में चोर काउंटर से ज्वेलरी का पैकेट उठाकर अपनी जेब में रखते हुए साफ नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं। साथ ही पुलिस ने जल्द ही वारदात के खुलासे का दावा किया है । 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!