UP निकाय चुनाव: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से स‍ुर्खियों में यह सीट

  • UP निकाय चुनाव: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से स‍ुर्खियों में यह सीट
You Are Here
UP निकाय चुनाव: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से स‍ुर्खियों में यह सीटUP निकाय चुनाव: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से स‍ुर्खियों में यह सीटUP निकाय चुनाव: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से स‍ुर्खियों में यह सीट

मुजफ्फरनगर: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जहां आए दिन राजनीतिक से लेकर सामाजिक मामलों में ट्वीट देने के बाद सुर्खियां बटौर रहे है। वहीं उन्हीं के चलते यूपी निकाय चुनाव में मुजफ्फरनगर की सीट काफी चर्चित हो गई है। हो भी क्यों ना क्योंकि यहां की मेयर पद की उम्मीदवारी के लिए उनकी भाभी की टिकट जो फाइनल हो गई है।

दरअसल जिले के बुढ़ाना नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए कुल 13 महिला प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। नवाजुददीन सिद्दीकी के असर से अखिलेश यादव ने नवाजुद्दीन के भाई की पत्नी सबा सिद्दीकी का टिकट फाइनल किया है। अब इस चुनाव में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रतिष्‍ठा भी दांव पर है।

वहीं सबा सिद्दीकी का टिकट सपा से फाइनल होने के बाद पूर्व चेयरमैन शाहबुद्दीन मुनन ने कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया। शाहबुद्दीन मुनन की पत्नी रेहाना बेगम कांग्रेस की ओर से अब चुनाव मैदान में हैं। इसके अलावा सपा के दिग्गज नेता तोसिफ राही भी पार्टी से टिकट पाने की होड़ में थे, लेकिन टिकट नहीं मिलने सपा का साथ छोड़ उन्होंने हाथी की सवारी कर ली है। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!