छात्र की इस डिमांड पर प्रिंसिपल बना हैवान, पीट-पीटकर किया ऐसा हाल

  • छात्र की इस डिमांड पर प्रिंसिपल बना हैवान, पीट-पीटकर किया ऐसा हाल
You Are Here
छात्र की इस डिमांड पर प्रिंसिपल बना हैवान, पीट-पीटकर किया ऐसा हालछात्र की इस डिमांड पर प्रिंसिपल बना हैवान, पीट-पीटकर किया ऐसा हालछात्र की इस डिमांड पर प्रिंसिपल बना हैवान, पीट-पीटकर किया ऐसा हाल

फतेहपुरः स्कूल के अध्यापकों द्वारा बच्चों को प्रताड़ित करने के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आए दिन स्कूल में किसी ना किसी कारणवश बच्चों को बेरहमी से पीटा जा रहा है। ऐसा ही एक ताजा मामला फतेहपुर का है। जहां इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने तीसरी कक्षा के छात्र को बेरहमी से मार-पीटकर पूरा शरीर काला कर दिया।

जानकारी के अनुसार मामला चांदपुर थाना क्षेत्र के कस्बा अमौली स्थित जगदम्बा इंटर कॉलेज का है। बीते दिनों दोपहर प्यास लगने पर प्रतीक(छात्र) ने पानी पीने की अनुमति लेनी चाही तो प्रिंसिपल ने गुस्से में बिजली की केबल से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

प्रिंसिपल द्वारा बुरी तरह पीटे जाने से छात्र का पूरा शरीर काला पड़ गया। इतना ही नहीं पिटाई और दहशत से कपड़ों में छात्र का मल भी निकल गया। स्कूल से घर जाकर छात्र ने जब अपने माता-पिता को आप-बीती बताई तो पिता अखिलेश तिवारी ने 100 नंबर कॉल कर पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं इस मामले की भनक लगते ही आरोपी प्रिंसिपल बिनीत कुमार तिवारी फरार हो गया।

परिजनों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ एनसीआर (नॉन कॉग्निजेबल रिपोर्ट) दर्ज कराई है। पुलिस ने गंभीर चोटें होने पर बच्चे की मेडिकल जांच कराई और प्रिंसिपल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!