योग दिवस को लेकर अटकलें हुई खत्म, PM मोदी के साथ ये नेता करेंगे योग

  • योग दिवस को लेकर अटकलें हुई खत्म, PM मोदी के साथ ये नेता करेंगे योग
You Are Here
योग दिवस को लेकर अटकलें हुई खत्म, PM मोदी के साथ ये नेता करेंगे योगयोग दिवस को लेकर अटकलें हुई खत्म, PM मोदी के साथ ये नेता करेंगे योगयोग दिवस को लेकर अटकलें हुई खत्म, PM मोदी के साथ ये नेता करेंगे योग

लखनऊ: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर पूरे देश में तैयारियां जोरों से चल रही हैं। वहीं, लखनऊ में इस दिन को लेकर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था कराई गई है। पीएम मोदी के लखनऊ आने पर उनकी सुरक्षा में किसी तरह की ढ़ील नहीं छोड़ी जाएगी। इसी के साथ यह बात भी सामने आई है कि पीएम मोदी के साथ सीएम योगी योग करेंंगे यह तो पहले से ही तय था, लेकिन इनके साथ और कौन योग करेगा इस सवाल पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं।

जानकारी के अनुसार अब यह याफ हो गया है कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ योग में कौन-कौन हिस्सा लेगा। यूपी के मुख्यमंत्री योगी के साथ-साथ दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डा. दिनेश शर्मा भी हिस्सा लेंगे। इसकी जानकारी बीजेपी के प्रदेश मंत्री गोविंद नारायण शुक्ल द्वारा दी गई। हांलाकि पहले ये तय हुआ था कि 21 जून को केंद्र और राज्य के मंत्री जिलों में जाकर योग करेंगे लेकिन अब उनमें से कुछ लोग पीएम मोदी का साथ देंगे।

बता दें कि इनके साथ-साथ और भी कई मंत्री भी पीएम के साथ योग में हिस्सा लेंगे। इसमें वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल, श्रीपदयशो नाईक, राज्यमंत्री धर्म सिंह सैनी और सुनिल बंसल का नाम सामने आया है। आपको बताते चलें कि बुधवार 21 जून को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में पीएम मोदी योग के लिए आएंगे। पीएम की सुरक्षा को इतनी गंभीरता से लिया गया है कि एक-एक योग करने वाले पर नजर रखी जाएगी।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!