आम्रपाली और निरहुआ के इस हॉट सॉग ने YOUTUBE पर मचाया तहलका

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Feb, 2018 02:34 PM

this hot song of amrapali and nirhua launches on youtube tehelka

भोजपुरी फिल्म ''निरहुआ'' को देखकर आप बॉलीवुड फिल्म देखना भूल जाएंगे। इस फिल्म में भोजपुरी की हॉट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ हैं जिनकी अदा और अदाकारी दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है।

वाराणसी: भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ' को देखकर आप बॉलीवुड फिल्म देखना भूल जाएंगे। इस फिल्म में भोजपुरी की हॉट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ हैं जिनकी अदा और अदाकारी दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। फिल्म में लोगों ने दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया है। बताया जा रहा है कि आम्रपाली और निरहुआ एक साथ कई फि‍ल्में कर चुके हैं। इनका गाना 2017 में यू-टयूब पर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार भोजपुरी फि‍ल्म 'सिपाही' का 'कटोरे-कटोरे' गाना यू-ट्यूब पर 28 अगस्त 2017 को रिलीज कि‍या गया था। निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना यू-ट्यूब पर छा गया और इसे देखने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती चली गई। दोनों की जोड़ी को लोगों ने इतना पसंद किया कि दिसम्बर तक ही गाने ने 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अब तक ये आंकड़ा 2 करोड़ के पास है। यू-ट्यूब पर यह गाना 21 मिलि‍यन लोगों के द्वारा देखा जा चुका है।
PunjabKesari
बता दें कि दिनेश लाल यादव उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले के छोटे से गांव टंडवा के रहने वाले हैं, जो आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार बन चुके हैं। निरहुआ की मां का कहना है कि खर्च निकालने के लिए इसके पिता मुझे और तीनों बेटियों को गाजीपुर छोड़ कोलकाता गए थे। वे वहां 3,500 रुपए सैलरी पर मजदूरी करते थे और झोपड़पट्टी में रहते थे। 1997 में वह रिटायर हुए और अपने गांव लौट आए।
PunjabKesari
निरहुआ को बचपन से ही गाना गाने और सुनने का बहुक शौक था। वह भैंसों को चराते समय भी उनकी पीठ पर बैठकर गाना गाता रहता था। दिनेश के पिता चाहते थे कि वह पढ़ लिखकर अच्छी नौकरी करे लेकिन उसे तो कुछ और ही पसंद था। वो रिश्ते में लगने वाले बड़े भाई और बिरहा सिंगर विजय लाल यादव का अनुसरण करता था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!