कहीं बहन ना कर दे पिता से ये शिकायत, इसलिए छोटे भाई ने कर ली आत्महत्या

  • कहीं बहन ना कर दे पिता से ये शिकायत, इसलिए छोटे भाई ने कर ली आत्महत्या
You Are Here
कहीं बहन ना कर दे पिता से ये शिकायत, इसलिए छोटे भाई ने कर ली आत्महत्याकहीं बहन ना कर दे पिता से ये शिकायत, इसलिए छोटे भाई ने कर ली आत्महत्याकहीं बहन ना कर दे पिता से ये शिकायत, इसलिए छोटे भाई ने कर ली आत्महत्या

कानपुरः कानपुर में एक घर का माहौल उस वक्त मातम में बदल गया जब उनके कक्षा 6 में पढ़ने वाले बेटे ने आत्महत्या कर ली। एेसे में परिजनों ने भी बिना पुलिस को बताए शव का अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन जब आत्महत्या की असली वजह मालूम पड़ी तो सब दंग रह गए।

दरअसल मामला बिठूर थाना क्षेत्र का है। जहां कक्षा 6 के छात्र सुभाष ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। वहीं परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने ने भी बिना पुलिस को बताए आनन-फानन शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं जब इलाकेवासियों से इस बात की जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने आत्महत्या की वजह पिता से शिकायत का डर बताया। लोगों के मुताबिक बिठूर के मैनावती मार्ग निवासी राजन कठेरिया राजमिस्त्री है। परिवार में पत्नी सोनी, 2 बेटे सुभाष (11), नैतिक, 2 बेटियां मुस्कान और प्रीति हैं।

बहन ने दी शिकायत करने की धमकी
उनका बेटा सुभाष सोमवार को बिना निमंत्रण एक समारोह में चला गया था। इसकी जानकारी बहन मुस्कान को हो गई थी। रात को मुस्कान और सुभाष का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। गुस्से में मुस्कान ने सुभाष को बिना निमंत्रण समारोह में जाने की शिकायत करने की धमकी दी।

लगा ली फांसी
जिससे वह डर गया। वह कमरे में गया और पंखे के सहारे रस्से से फांसी लगा ली। वहीं जब मां खाने के लिए बुलाने गई तो उसे बेटे की मौत का पता चला। परिजनों ने बिना पुलिस को जानकारी दिए सुबह उसका अंतिम संस्कार कर दिया। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!