Subscribe Now!

चोर ने दुकान से 90 हजार समेत 5 मोबाइलों पर किया हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

  • चोर ने दुकान से 90 हजार समेत 5 मोबाइलों पर किया हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद
You Are Here
चोर ने दुकान से 90 हजार समेत 5 मोबाइलों पर किया हाथ साफ, वारदात CCTV में कैदचोर ने दुकान से 90 हजार समेत 5 मोबाइलों पर किया हाथ साफ, वारदात CCTV में कैदचोर ने दुकान से 90 हजार समेत 5 मोबाइलों पर किया हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश में चोरों का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। ताजा मामला इलाहाबाद का है, जहां एक चोर ने मोबाइल की दुकान से 90 हजार रुपए व 5 मोबाइलों पर हाथ साफ कर दिया। वहीं चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सुरेश चंद केशरवानी की कौशांबी के सिराथू में मोबाइल की दुकान है। सुरेश चंद इलाहाबाद में मोबाइल खरीदने आया था। इसी दौरान सुरेश के 90 हजार और बैग में पड़े 5 फोन चोरी हो गए। वहीं जब दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा तो चोर की करतूत सामने आई। सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि चोर पहले तो इधर उधर देखता है और फिर बैग उठा कर फरार हो जाता है। जिसके बाद दुकान में अफरा तफरी मच जाती है।

पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को देकर मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरु कर दी है।

 

 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन