Subscribe Now!

चोरी कर olx पर बाइक बेचने वाले गिरोह का खुलासा, नेपाल तक करते थे सप्लाई

You Are Here
चोरी कर olx पर बाइक बेचने वाले गिरोह का खुलासा, नेपाल तक करते थे सप्लाईचोरी कर olx पर बाइक बेचने वाले गिरोह का खुलासा, नेपाल तक करते थे सप्लाईचोरी कर olx पर बाइक बेचने वाले गिरोह का खुलासा, नेपाल तक करते थे सप्लाई

कानपुरः डिजिटल इंडिया में अब हर कोई आनलाइन शॉपिग करना ज्यादा पसंद करता है, लेकिन शातिर दिमाग चोर भी अब आनलाइन चोरी पर सेंध लगाए बैठे हैं। एेसा ही एक ताजा मामला कानपुर का है। जहां चोरों ने अपनी चोरी का अड्डा OLX कंपनी को बनाया है। फिलहाल पुलिस ने इस गैंग को पकड़ लिया है। 

जानकारी के मुताबिक कानपुर के चकेरी थाने की पुलिस ने एक एेसी गैंग का खुलासा किया है। जो बाइक चोरी करने के बाद OLX कम्पनी के जरिए उनको बेचने का काम करता था। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गैंग के सरगना को अपनी गिरफ्त में लिया। जिसके बाद एक के बाद एक खुलासा होता गया और गिरोह के मुखिया समेत 5 लोग गिरफ्तार कर लिए गए। वहीं चोरों के पास से 42 मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। 
PunjabKesari
वहीं एसपी पूर्वी की मानें तो पकड़े गए चोरों के कबूलिया बयानों के अनुसार यह लोग यूपी समेत अन्य राज्यों के साथ ही नेपाल में भी चोरी की बाइकों को OLX के जरिए बेचने का काम किया करते थे। जिसके लिए इनके गैंग से जुड़े अन्य सदस्य फर्जी पेपर बनाकर OLX कम्पनी में एजेंट बन जाते थे। शातिर चोर बड़ी ही आसानी से चोरी की बाइक की फोटो डालकर उसकी बिक्री कर देते थे। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन