Subscribe Now!

UP के इटावा में फिर टूटी रेल पटरी, विभाग में मचा हड़कंप

  • UP के इटावा में फिर टूटी रेल पटरी, विभाग में मचा हड़कंप
You Are Here
UP के इटावा में फिर टूटी रेल पटरी, विभाग में मचा हड़कंपUP के इटावा में फिर टूटी रेल पटरी, विभाग में मचा हड़कंपUP के इटावा में फिर टूटी रेल पटरी, विभाग में मचा हड़कंप

इटावा: दिल्ली-हावड़ा व्यस्ततम रेल खंड पर यूपी में इटावा के बलरई एवं भदान रेलवे स्टेशन के बीच रेल पटरी टूट गई। इसकी वजह से 1 घंटे से अधिक समय तक ट्रेन संचालन प्रभावित रहा। रेलवे सूत्रों के अनुसार रेल पटरी टूटने के कारण कुछ ही देर में चटकी पटरी की मरम्मत के लिए टीम मौके पर पहुंची और चटकी हुई पटरी के बीच लोहे का गुटका रखकर अस्थाई तौर पर दुरुस्त किया। इस कारण कई प्रमुख ट्रेनों के साथ मालगाड़ियां भी भदान से टूंडला तक बीच में ही खड़ी रही।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि बलरई एवं भदान रेलवे स्टेशन के बीच खम्भा नम्बर 1184/8 और 1184/10 के बीच सुबह 10 बजकर 56 मिनट पर रेल पटरी चटकी मिली थी। बताया कि पूर्वा एक्सप्रेस निकलने के बाद ही रेल फेक्चर हुआ था। कीमैन जब पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी बीच उन्हें चटकी हुई पटरी नजर आई। सूत्रों ने बताया कि सूचना पर पीडब्लूएस विजय मेहतो और उनकी टीम मौके पर पहुंची और चटकी हुई पटरी के स्थान पर लोहे का गुटका फंसाकर फिस प्लेट लगाकर पटरी को अस्थाई तौर पर ठीक किया गया। इसके बाद 11 बजे के लगभग ट्रेनों का संचालन शुरु हो सका।
PunjabKesari
शाम 4 बजे तक 20 किलोमीटर प्रति घंटे का कॉसन लगाकर ट्रेनों को गुजारा गया। इसके बाद स्थाई तौर पर ब्लॉक लेकर चटकी हुई पटरी को साढ़े 4 बजे जब बदला गया तभी ट्रेनों की रफ्तार बढ़ सकी। रेल पटरी चटकने के कारण मुरी एक्सप्रेस भदान रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। वहीं कालका मेल, जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस, सीमांचल एक्सप्रेस, के अलावा अन्य यात्री गाड़ियों के साथ मालगाड़ियां भी भदान से लेकर टूंडला तक बीच में ही खड़ी रही थी।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन