Subscribe Now!

अपने ही नजरों में गिर गया हूं, लिख युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

You Are Here
अपने ही नजरों में गिर गया हूं, लिख युवक ने उठाया ये खौफनाक कदमअपने ही नजरों में गिर गया हूं, लिख युवक ने उठाया ये खौफनाक कदमअपने ही नजरों में गिर गया हूं, लिख युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में स्टेशन रोड स्थित होटल में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। बुधवार शाम को उसकी बॉडी पंखे से लटकी मिली, कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल पुलिस इस संबंध में होटल स्टॉफ से पूछताछ कर रही है।

जानिए, क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान मेरठ के राज नगर कॉलोनी निवासी शंकर लाल के बेटे रोबिन के रूप में हुई है। होटल प्रबंधन के मुताबिक 8 जनवरी की शाम वह होटल में आया था। 24 घंटे के लिए उसने कमरा बुक कराया, बुकिंग के समय एडवांस के तौर पर 300 रूपए जमा भी किए थे।

होटल स्टाफ ने दी पुलिस को सूचना
वहीं मंगलवार रात को उसने कमरा खाली नहीं किया तो उससे और रूपए मांगे गए। उसने बुधवार को भुगतान करने की बात कही, इसके बाद कमरा बंद कर कहीं चला गया। देर रात वापस आकर सीधे अपने कमरे में चला गया। शाम तक दरवाजा नहीं खुला तो कई बार दरवाजे को खटकाया गया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला।

पंखे से लटक रहा था शव
जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा तुड़वाया तो पंखे से उसका शव लटक रहा था। जांच के दौरान बैग से उसकी वोटर आईडी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस तथा उसकी जेब से उसी की पासपोर्ट फोटो मिली है। साथ ही बिस्तर के पास सुसाइड नोट रखा हुआ था।

क्या लिखा था सुसाइड नोट में? 
सुसाइड नोट में लिखा था कि मैं खुद की नजर में गिर गया हूं इसलिए खुदकुशी कर रहा हूं, मेरे इस कदम से यदि किसी को दुख पहुंचा हो तो माफ कर देना। मैं अपनी इच्छा से खुदकुशी कर रहा हूं मेरी मौत के संबंध में किसी से पूछताछ न की जाए।

क्या कहना है सीओ का?
वहीं इस मामले में सीओ प्रवीण सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन हम जांच कर रहे हैं। फिलहाल इस संबंध में होटल स्टॉफ से भी पूछताछ की जा रही है। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन