परिवार पर बरपा तेज रफ्तार का कहर, मुखिया की गई जान

  • परिवार पर बरपा तेज रफ्तार का कहर, मुखिया की गई जान
You Are Here
परिवार पर बरपा तेज रफ्तार का कहर, मुखिया की गई जानपरिवार पर बरपा तेज रफ्तार का कहर, मुखिया की गई जानपरिवार पर बरपा तेज रफ्तार का कहर, मुखिया की गई जान

अमेठी: अमेठी जिले में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दरअसल यहां शादी समारोह से पत्‍‌नी व बेटे के साथ वापस लौट रहे युवक की बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके बेटे और पत्नी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक जामो थानाक्षेत्र के बरौलिया निवासी फिरोज अली पत्नी सुनारा व पुत्र आसीन के साथ शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। रास्ते में बहादुरपुर चौराहे पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्‍‌नी व पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहा सुनारा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के भाई वाजिद अली ने अज्ञात वाहन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!