छेड़छाड़ का विरोध करना युवती को पड़ा भारी, मनचलों ने तोड़ द‍िए हाथ-पैर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Nov, 2017 11:17 AM

the woman has a heavy burden to resist tampering

उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ की घटनाएं खत्म हाेने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जिसकी वजह से आए दिन मारपीट आैर खून खराबे की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इसी तरह का एक आैर मामला बुलंदशहर से सामने आया है। जहां एक युवती को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया...

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ की घटनाएं खत्म हाेने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जिसकी वजह से आए दिन मारपीट आैर खून खराबे की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इसी तरह का एक आैर मामला बुलंदशहर से सामने आया है। जहां एक युवती को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया।
PunjabKesari
जानिए क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के खुर्जा नगर थानाक्षेत्र का है। जहां परिजनों ने आरोप लगाया है कि हमारी बेटी को मनचले पिछले एक महीने से परेशान कर रहे थे। जिसकी शिकायत उसने कोतवाली में भी की थी, लेक‍िन पुल‍िस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
PunjabKesari
छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी
वहीं जब शनिवार की सुबह वो घर से निकली तो मनचलों ने सरेराह छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो मनचलों ने लाठी-डंडों और हॉकी से उसकी जमकर प‍िटाई कर दी। गंभीर हालत में उसे ज‍िला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां स्थ‍ित‍ि ये है क‍ि पीड़िता व्हीलचेयर के ब‍िना एक कदम भी नहीं चल पा रही है।
PunjabKesari
पीड़िता ने लगाए पुलिस पर आरोप
पीड़‍िता का आरोप है क‍ि पुल‍िस श‍िकायत के बाद भी मनचलों से पैसे ले देकर उन्हें छोड़ देती है। जिससे उनके हौंसले और भी बुलंद हो जाते हैं। जिसके चलते वो एेसी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं।
PunjabKesari
4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया कि युवती से छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़‍िता ने कोई तहरीर नहीं दी, अगर दी होती तो कार्रवाई जरूर होती।  


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!